यामी गौतम और विक्रांत मैसी की 'गिन्नी वेड्स सन्नी'

Total Views : 106
Zoom In Zoom Out Read Later Print

मुंबई, (परिवर्तन)

यामी गौतम और विक्रांत मैसी की फिल्म 'गिन्नी वेड्स सन्नी' की रिलीज डेट फाइनल हो गई है। 'गिन्नी वेड्स सन्नी' को पुनीत खन्ना ने निर्देशित किया है। फिल्म 'गिन्नी वेड्स सन्नी' 9 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। फिल्म से दोनों की पहली झलक के साथ रिलीज डेट की घोषणा की गई है। यह जानकारी फिल्म एंड ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर रविवार को दी।
तरण आदर्श ने ट्विटर पर पोस्टर शेयर कर लिखा-'रिलीज डेट फाइनल...'गिन्नी वेड्स सन्नी' यामी गौतम और विक्रांत मैसी द्वारा अभिनीत हैं। पुनीत खन्ना द्वारा निर्देशित फिल्म का प्रीमियर 9 अक्टूबर 2020 को नेटफ्लिक्स पर होगा।'
इस फिल्म में पहली बार यामी गौतम और विक्रांत मैसी ने साथ काम किया है। फिल्म 'गिन्नी वेड्स सन्नी' का पहला गाना 'लोल' रिलीज हो गया है। सोनी म्यूजिक इंडिया के बैनर तले यह गाना रिलीज किया गया है। इस गाने को कुनाल वर्मा ने लिखा है। इस गाने को पायल देव ने कंपोज किया है और देव नेगी के साथ मिलकर गाया भी है। 'गिन्नी वेड्स सन्नी' रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है।
फिल्म में विक्रांत मैसी सन्नी के किरदार में हैं, जबकि गिन्नी के किरदार में यामी गौतम दिखाई देंगी। फिल्म में अभिनेता विक्रांत मैसी एक शौकिया शेफ की भूमिका निभाते नजर आएंगे। फिल्म की पटकथा नवजोत गुलाटी और सुमित अरोड़ा द्वारा लिखी गई है। सौंदर्य प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म को विनोद बच्चन ने प्रोड्यूस किया है। पुनीत खन्ना द्वारा निर्देशित फिल्म 'गिन्नी वेड्स सन्नी' 9 अक्टूबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। 

See More

Latest Photos